शीर्ष टीवी निर्माता-अभिनेता COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में एकजुट हुए।

शीर्ष निर्माताओं के प्रयासों के साथ संपूर्ण भारतीय टेलीविजन बिरादरी वर्तमान महामारी संकट के दौरान एक बहुत ही विशेष और महत्वपूर्ण संदेश देने के लिए एक साथ आई है। इस पहल की निर्माता एकता कपूर हैं और इसमें अन्य शीर्ष निर्माता जैसे बिनैफर कोहली, गुल खान, फाजिला अल्लाना, अभिषेक रेगे, जेडी मजेठिया और अनिल वानवरी शामिल हैं।

यह अभिनव और मजेदार वीडियो घर पर रहने के महत्व पर जोर देते हुए मनोरंजन की सार्वभौमिक भाषा बोलता है। विभिन्न चैनलों के विभिन्न शो के इन अभिनेताओं के एक साथ आने के पीछे का मकसद कोरोना के खिलाफ सरकार की लड़ाई में लोगों को एकजुट करना है।

निर्माता के सभी तीन प्लेटफार्मों में अग्रणी निर्माता, एकता कपूर ने हमें पहल के शेयरों के बारे में अधिक बताया, “वर्तमान में दुनिया एक निराशाजनक समय से गुजर रही है क्योंकि हम सभी लड़ रहे हैं और एक महामारी से निपटने की कोशिश कर रहे हैं। और इस वर्तमान स्थिति ने हमें एकजुट होना अनिवार्य कर दिया है। यह वीडियो हमारे देश के टेलीविज़न प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन की एक पहल है और हमें इस वीडियो में भाग लेने के लिए सभी शीर्ष टेलीविज़न कलाकार मिले, जिनकी कई कॉन्फ्रेंस कॉल पर अवधारणा की गई थी! यह हम सभी का प्रयास है कि हम लोगों को घर पर रहने के लिए प्रोत्साहित करें। हमें उम्मीद है कि यह दूर-दूर तक पहुंचेगा। ”

वह भी उसे संभालती और एक वीडियो साझा करती, “टेलीविज़न बिरादरी इन अभूतपूर्व समयों में सामाजिक दूरियों और सकारात्मक रहने के संदेश को फैलाने के लिए एक साथ आती है!
उदाहरण के लिए अग्रणी, टेलीविज़न के अपने पसंदीदा सितारों के साथ एक घर पर बनाई गई फिल्म है!

जेडी मजेठिया, निर्माता, आईएफटीपीसी (भारतीय फिल्म और टेलीविजन निर्माता परिषद) के अध्यक्ष, टीवी और वेब श्रृंखला व्यक्त करते हैं, “हालांकि टीवी उद्योग व्यापक रूप से कलाकार, तकनीशियनों, श्रमिकों से लेकर उत्पादकों तक सभी से जुड़ा हुआ है, हमेशा एक फोन कॉल दूर होता है, विशेष रूप से उनके प्रशंसकों के लिए। प्रोड्यूसर्स ग्रुप पर एकता कपूर का एक संदेश और यहां हमारे पास एक मल्टी स्टारर मनोरंजक फिल्म है
टीवी बिरादरी द्वारा “संगरोध” फिल्म।

इस वीडियो में प्रमुख टेलीविजन कलाकार अनीता हसनंदानी, आसिफ शेख, आभा भटनागर, दिव्यंका त्रिपाठी, एरिका फर्नांडिस, करण वी ग्रोवर, करण जोतवानी, करिश्मा तन्ना, मनीष पॉल, मौनी रॉय, पार्थ समथान, रीम शेख, रोहिताशव गौर, सेबन ग्रेब, सीना शब्बीर अहलूवालिया, शैलेश लोढ़ा, शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, श्रीति झा; सुरभि ज्योति और विक्रम सिंह चौहान। यह गुरूदेव भल्ला द्वारा निर्देशित है, और रचनात्मक रूप से सोनाली जाफर द्वारा अभिनीत है।